Place ad here
मकरंदपुर ग्रामसभा में आयोजित श्री अष्टम प्रहर महानाम संकीर्तन में पहुंचकर संकीर्तन सुना और क्षेत्र की समृद्धि व खुशहाली की कामना की

मकरंदपुर ग्रामसभा में आयोजित श्री अष्टम प्रहर महानाम संकीर्तन में पहुंचकर संकीर्तन सुना और क्षेत्र की समृद्धि व खुशहाली की कामना की .

रुद्रपुर। विधायक शिव अरोरा ने ग्रामीण क्षेत्र मकरंदपुर ग्रामसभा में आयोजित श्री अष्टम प्रहर महानाम संकीर्तन में पहुंचकर संकीर्तन सुना और क्षेत्र की समृद्धि व खुशहाली की कामना की। इस अवसर पर आयोजकों ने श्री अरोरा का स्वागत करते हुए उन्हें अंग वस्त्र ओढ़ाकर सम्मानित किया। इस अवसर पर श्री अरोरा ने कहा कि धार्मिक आयोजन खुशहाली और समृद्धि के प्रतीक है। यह हमारी संस्कृति को मजबूत करते हैं साथ ही नई पीढ़ी को धर्म से जुड़ने का संदेश देते हैं। विधायक अरोरा ने कहा कि धार्मिक आयोजनों से समाज में भाईचारा और आपसी सदभाव बढ़ता है ऐसे आयोजन हमें हमारी संस्कृति से जुड़े रहने का संदेश भी देते हैं। तराई कौमी एकता का गुलदस्ता है यहां पर सभी धर्मों के लोग आपसी सदभाव के साथ रहते हैं। बंगाली समाज द्वारा समय समय पर आयोजित किया जाने वाला अखण्ड महानाम संकीर्तन समाज में नई उर्जा देने का काम करता है। इससे मन में नई उर्जा का संचार होता है। श्री अरोरा ने धार्मिक आयोजनों में हरसंभव सहयोग देने का आश्वासन भी दिया। इस अवसर पर अमित नारग्, सुदर्शन विस्वस् आलोक कुमार, सुब्रतो, सुरजीत,तपन विश्वास, उत्तम कुमार, दिनेश हाल्दार, आदित्य, राजेश, राहुल, अर्जुन, विशाल, कन्हैया, सूरज, शिव, राम, राजू, युधिष्ठिर, उत्तम मण्डल, सर्वेश आदि मौजूद थे।

1213

LEAVE A COMMENT

Comment