Place ad here
सीए ब्राँच कुमाऊ एसोसिएशन के होली मिलन कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में भाजपा विधायक शिव अरोरा द्वारा प्रतिभाग किया गया।

सीए ब्राँच कुमाऊ एसोसिएशन के होली मिलन कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में भाजपा विधायक शिव अरोरा द्वारा प्रतिभाग किया गया। .

सीए ब्राँच कुमाऊ असोशिएशन के तत्वावधान में आयोजित होली मिलन कार्यक्रम में  मुख्य अतिथि के रूप में भाजपा विधायक शिव अरोरा द्वारा प्रतिभाग किया गया। इस अवसर पर विधायक शिव अरोरा का सीए वर्ग द्वारा फूलमालाओं के साथ जोरदार स्वागत किया गया। इस दौरान शिव अरोरा ने संबोधन में कहा चार्टर्ड अकाउंटेंट वर्ग के साथ मेरा बहुत पुराना रिश्ता है और मैं स्वयं भी चार्टर्ड अकाउंटेंट हू। और इस बार रुद्रपुर की महान जनता के इतने अपार स्नेह के कारण प्रचण्ड जीत के साथ विधानसभा में रुद्रपुर के प्रतिनिधित्व करने का अवसर दिया । विधायक शिव अरोरा ने कहा यह होली मिलन पर्व उत्साह उमंगो का त्यौहार है जिसका हमारे हिन्दू समाज मे विशेष महत्व है। शिव अरोरा ने सीए परिवार का विशेष धन्यवाद ज्ञापित करते हुए कहा कि विधानसभा चुनाव में आप सभी का का विशेष योगदान रहा निश्चित रूप से रुद्रपुर भविष्य में भी आप सभी के सुझावों से रुद्रपुर को एक आदर्श विधानसभा के रूप में उत्तराखंड के मानचित्र में स्थापित करने का कार्य करेंगे। शिव अरोरा ने सीए ब्रांच कुमाऊ की पूरी टीम को भव्य होली मिलन कार्यक्रम आयोजित करने पर बधाई दी। इस दौरान, गौतम कथूरिया, सारांश सुखीजा, अमित अरोरा, शुभम अग्रवाल, गोपाल महेश्वरी, विजेंद्र महेश्वरी, अमित गम्भीर, मोहित गम्भीर, मोहित अग्रवाल, मनीष अग्रवाल, सचिन सिंघला, पारस सुराणा, प्रणव गोयल, कीर्ति गोयल, रागनी, प्रिंयका गर्ग, प्रेरणा आदि लोग मौजूद रहे।

1213

LEAVE A COMMENT

Comment