Place ad here
भाजपा जिला मीडिया प्रभारी ललित मिगलानी ने पार्टी हाईकमान का आभार व्यक्त करते हुए पुष्कर धामी को बधई दी

भाजपा जिला मीडिया प्रभारी ललित मिगलानी ने पार्टी हाईकमान का आभार व्यक्त करते हुए पुष्कर धामी को बधई दी .

रूद्रपुर। पुष्कर सिंह धामी को पुनः प्रदेश की कमान सौंपे जाने पर भाजपा जिला मीडिया प्रभारी ललित मिगलानी ने पार्टी हाईकमान का आभार व्यक्त करते हुए पुष्कर धामी को बधई दी है और इस फैसले को जनभावनाओं और कार्यकर्ताओं का सम्मान बताया है। उन्होंने कहा कि धामी कर पुनः सीएम बनने से प्रदेश में समान नागरिक संहिता की जो घोषणा सीएम धामी ने की थी वह साकार होगी और निशित रुप से उत्तराखण्ड 2025 तक सर्वश्रेष्ठ राज्य बनेगा।

प्रेस को जारी बयान में जिला मीडिया प्रभारी ललित मिगलानी ने कहा कि युवा मुख्यमंत्री के रूप में पुष्कर सिंह धामी ने अपने निजी स्वार्थों से परे हटकर प्रदेश के विकास के लिए जो ऐतिहासिक काम किये उसी का नतीजा है कि धामी भले ही चुनाव हार गये हैं लेकिन उन्होंने हारकर भी जीत का इतिहास रच दिया है। वास्तव में धामी की मजबूत इच्छा शक्ति और उनके दृढ़ संकल्प का ही नतीजा रहा है कि भाजपा ने पुनः प्रदेश में सत्ता हासिल कर वर्षों पुराने मिथक को तोड़ दिया। मुख्यमंत्री के रूप में धामी ने पार्टी की पुनः सत्ता में वापसी के लिए पूरी ताकत लगा दी थी लेकिन अपनी सीट पर वह ध्यान नहीं दे पाये जिसके चलते वह अपनी सीट हार गये। पार्टी हाईकमान ने पार्टी के प्रति उनकी वफदारी को देखते हुए उन्हें एक बार फिर कमान सौंपकर यह साबित कर दिया है कि पार्टी में कर्मठता और निष्ठा से काम करने वाले का सिर कभी भी पार्टी झुकने नहीं देगी। 

धामी को सीएम बनाकर पार्टी ने कार्यकर्ताओं के साथ साथ आम जनता की भावनाओं का भी सम्मान किया है। धामी के पुनः सीएम बनने से कार्यकर्ताओं के सथ साथ आम जनता में भी उत्साह है और जनता में विकास की नई योजनाएं धरतल पर उतरने की उम्मीद जगी है। श्री मिगलानी ने कहा धामी ने अपने छह माह के छोटे से कार्यकाल में प्रदेश में विकास की जो बुनियाद रखी थी उस बुनियाद पर अब भव्य ईमारत बनने का समय आ गया है। धामी के नेतृत्व में निश्चित ही प्रदेश को 2025 तक सर्वश्रेष्ठ राज्य बनाने का जो विजन तैयार किया गया तो उसे अब साकार होने से कोई नहीं रोक सकता। श्री मिगलानी ने कहा कि बेरोजगारों को रोजगार के साथ साथ प्रदेश में अब हर तरफ विकास की गंगा तेजी से बहेगी।

1213

LEAVE A COMMENT

Comment