Place ad here
आदर्श कालोनी स्थित वैष्णवी शक्ति पीठ आश्रम में भागवत कथा सप्ताह ज्ञान यज्ञ के शुभारम्भ से पूर्व मां हंसेश्वरी भारती जी महाराज के पावन सानिध्य में भव्य कलश यात्रा निकाली गयी।

आदर्श कालोनी स्थित वैष्णवी शक्ति पीठ आश्रम में भागवत कथा सप्ताह ज्ञान यज्ञ के शुभारम्भ से पूर्व मां हंसेश्वरी भारती जी महाराज के पावन सानिध्य में भव्य कलश यात्रा निकाली गयी। .

रूद्रपुर। आदर्श कालोनी स्थित वैष्णवी शक्ति पीठ आश्रम में भागवत कथा सप्ताह ज्ञान यज्ञ के शुभारम्भ से पूर्व मां हंसेश्वरी भारती जी महाराज के पावन सानिध्य में भव्य कलश यात्रा निकाली गयी। जिसमें बड़ी संख्या में श्रद्धालुओं ने हिस्सा लिया। इस दौरान कलश यात्रा में निवर्तमान विधायक राजकुमार ठुकराल ने भी पहुंचकर सभी से भागवत कथा में पहुंचने का आहवान किया। इस दौरान विधायक ठुकराल ने कहा कि भागवत कथा श्रवण से जीवन के कई पाप कट जाते हैं। उन्होंने कहा कि धार्मिक आयोजनों से मन में नई उर्जा का संचार होता है साथ ही समाज में भी भाईचारा और आपसी सदभाव बढ़ता है। उन्होंने कथा श्रवण के लिए अधिक से अधिक संख्या में लोगों से पहुंचने का आहवान किया। इस दौरान आयोजकों ने बताया कि 25 से 31 मार्च तक रोजाना कथा व्यास स्वामी श्री नारायण चैतन्य जी महाराज जी भागवत कथा सुनायेंगे। 1 अप्रैल को दस बजे हवन एवं पूर्णाहुति, प्रातः 11 बजे से 1 बजे तक संत प्रवचन एवं दोपहर 1 बजे मां हंसेश्वरी भारती जी का जन्मोत्सव मनाया जायेगा और विशाल भण्डारा आयोजित होगा। इस दौरान  इस अवसर पर स्वामी नारायण चैतन्य महाराज, तारा चन्द्र अग्रवाल, संजय ठुकराल आदि सहित कई लोग मौजूद थे।

1213

LEAVE A COMMENT

Comment