Place ad here
एक्शन में रुद्रपुर विधायक शिव अरोरा विगत दिनों आयी बाढ़ त्रासदी के विषय को मुख्यमंत्री धामी के समक्ष रख स्थायी समाधान के लिये दिया लिखित ज्ञापन

एक्शन में रुद्रपुर विधायक शिव अरोरा विगत दिनों आयी बाढ़ त्रासदी के विषय को मुख्यमंत्री धामी के समक्ष रख स्थायी समाधान के लिये दिया लिखित ज्ञापन .

 

 आज विधानसभा सत्र के पहले दिन विधायक शिव अरोरा ने  मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी से विधानसभा स्थित मुख्यमंत्री कार्यालय में मुलाकात कर गत दिनों रुद्रपुर में आई भीषण बाढ़ के सन्दर्भ में लिखित ज्ञापन देकर जलभराव के स्थायी समाधान हेतु आई.आई. टी रुड़की अथवा समकक्ष तकनीकी संस्थान से सर्वे कराकर स्थाई समाधान कराने के संदर्भ में आग्रह किया। विधायक शिव अरोरा ने कहा  बरसात के समय रुद्रपुर में जलभराव की समस्या आती रहती है लेकिन गत वर्ष अक्टूबर माह में आयी भीषण बाढ़ से रुद्रपुर जलमग्न हो गया था एव बस्तियों एव निचले इलाके पूर्ण रूप से जलत्रासदी की चपेट में आ गये थे एव हजारो परिवार की जान पर बन आयी थी । शिव अरोरा ने कहा वही शहरी इलाकों में व्यापारी वर्ग पूर्ण रूप से बर्बाद हो गया था उनकी दुकानों पूरी तरह जलमग्न हो गयी थी जिससे करोड़ो रूपये का नुकसान हुआ था। शिव अरोरा ने मुख्यमंत्री पुष्कर धामी का ध्यान आकर्षित करते हुए कहा कि इस ऐसी जलत्रसदी की स्थिति दुबारा उत्पन्न न इसको देखते हुए इसके स्थायी समाधान की आवश्यकता है। वही मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने गम्भीर समस्या पर संज्ञान लेते हुए सम्बन्धित विभाग को उचित कार्यवाही हेतु निर्देशित किया। शिव अरोरा ने मुख्यमंत्री का आभार प्रकट किया जिन्होंने इसके ऊपर संज्ञान लेते हुए स्थायी समाधान हेतु आश्वस्त किया। शिव अरोरा ने कहा रुद्रपुर की जनता के लिये मेरे हर क्षण समर्पित है एव भविष्य में भी रुद्रपुर विकास के लिये सदैव प्रमुखता से निरंतर प्रयास जारी रहेंगे एव विकास के कार्यो में कोई कमी नही आने दी जाएगी । शिव अरोरा ने कहा एक विधायक के रूप में रुद्रपुर की आवाज को विधानसभा में उठाते रहेंगे ओर सभी के सहयोग से एक नये रुद्रपुर में विकसित करेगे।

1213

LEAVE A COMMENT

Comment