Place ad here
अच्छे दिन' की आस में 'महंगे दिन' के दर्शन हो रहे हैं: श्रीनिवास बी वी

अच्छे दिन' की आस में 'महंगे दिन' के दर्शन हो रहे हैं: श्रीनिवास बी वी .

 

 *देश भर में बढ़ती महंगाई, पेट्रोल डीजल और गैस सिलेंडर की कीमतों के खिलाफ भारतीय युवा कांग्रेस का पोस्टर अभियान।* 

 *नई दिल्ली, 11 अप्रैल 2022:* भारतीय युवा कांग्रेस ने आज देश भर में बढ़ती महंगाई, पेट्रोल-डीजल और गैस सिलेंडर की कीमतों के खिलाफ केंद्र सरकार के विरुद्ध पोस्टर अभियान शुरू किया। इस अवसर पर भारतीय युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री श्रीनिवास बी वी जी ने कहा कि जनता पर महंगाई का बोझ लगातार बढ़ता जा रहा है। जब से चुनाव खत्म हुए हैं, जनता के बुरे दिन शुरू हो गए हैं। सत्ता के नशे में चूर सरकार सिर्फ अपना और अपने मित्रों का भला करने में लगी है। उसे ना जनता के दु:ख दिखाई दे रहे हैं, न ही उसकी परेशानियों से उसे कोई सरोकार है। तेल की कीमतों में लगी आग के पीछे जो असल कारण है, उसे जनता अच्छे से समझ रही है। सरकार को यह बात समझनी चाहिए कि बार-बार अपनी नाकामी का ठीकरा दूसरों के सिर फोड़ देने से दामन पर लगे दाग धूलेंगे नहीं। जनता का भरोसा और विश्वास मोदी सरकार से पूरी तरह उठ चुका है।

भारतीय युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री श्रीनिवास बी वी जी ने कहा कि अच्छे दिनों के झूठे जुमलों की कीमत जनता को ही चुकानी पड़ रही है। महंगाई को लेकर सरकार चाहे जो कारण बताए, लेकिन असल कारण देश का हर नागरिक जान रहा है। चुनावी नियंत्रण से मुक्त होते ही पेट्रोल, डीज़ल, गैस की कीमतें बेलगाम हो चुकी हैं। देश की जनता महंगाई की भाजपाई क्रोनोलॉजी को समझ चुकी है। जनता को यह बात समझ नहीं आ रही है कि जब अंतरराष्ट्रीय बाजार में कच्चे तेल के दाम करीब 26.42% तक घट चुके हैं तो, फिर क्यों देश में पेट्रोल और डीज़ल के दाम लगातार बढ़ते जा रहे हैं। महंगाई की मार से आम आदमी की जिंदगी बेहाल हो गई है। लगातार बढ़ रही महंगाई के पीछे कोई और कारण नहीं, बल्कि सरकार का लालच ही है।

भारतीय युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी राहुल राव ने कहा कि हर तरह की महंगाई अपने चरम पर है इसलिए आज भारतीय युवा कांग्रेस ने पेट्रोलियम मंत्रालय के बाहर पोस्टर अभियान की शुरुवात की, इस प्रकार के पोस्टर दिल्ली व देश भर में विभिन्न स्थानों पर लगाए जायेंगे। उन्होंने यह भी कहा कि हर जरूरत की चीज महंगी हो रही है। अच्छे दिनों के झूठे जुमलों की भारी कीमत जनता चुका रही है। भारतीय युवा कांग्रेस केंद्र सरकार से यह मांग करती है की जल्द से जल्द यह महंगाई की लूट को बंद करे और तत्काल प्रभाव से पेट्रोल डीजल और गैस सिलेंडर पर बढ़े हुए दामों को वापस ले। 

इस अवसर पर भारतीय युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी राहुल राव समेत अनेकों युवा कांग्रेस कार्यकर्त्ता उपस्थित रहे।

1213

LEAVE A COMMENT

Comment