Place ad here
पन्तनगर के शहीदों को निर्वतमान विधायक राजेश शुक्ला ने दी श्रद्धांजलि

पन्तनगर के शहीदों को निर्वतमान विधायक राजेश शुक्ला ने दी श्रद्धांजलि .

 

पंतनगर/ निवर्तमान विधायक राजेश शुक्ला ने आज पंतनगर स्थित शहीद चौक पहुंचकर 13 अप्रैल 1978 को शहीद हुए पंतनगर विश्वविद्यालय के श्रमिकों / कर्मचारियों को शहीद स्मारक पर पुष्प अर्पित कर भावभीनी श्रद्धांजलि अर्पित की। इस अवसर पर उन्होंने देश की आजादी के संग्राम में 13 अप्रैल 1919 को जलियांवाला कांड में शहीद हुए स्वाधीनता संग्राम के बलिदानियो को भी स्मरण करते हुए उनको भावभीनी श्रद्धांजलि दी।

निवर्तमान विधायक राजेश शुक्ला 13 अप्रैल को पंतनगर के शहीदों को स्मरण करने जरूर पहुंचते हैं तथा वर्षों पूर्व जब यह काण्ड 1978 में हुआ था तब श्री शुक्ला के पिता स्वतंत्रता संग्राम सेनानी एवं तराई के संस्थापक स्वर्गीय पंडित रामसुमेर शुक्ला ने सबसे पहले कफ्यू तोड़कर परिवारों की सुध ली थी। तब से लगातार स्वर्गीय शुक्ला के निधन के बाद से उनके पुत्र राजेश शुक्ला 13 अप्रैल को यहां जरूर पहुंचते हैं और आज भी उन्होंने यहाँ पहुंच अपनी ओर से शहीदों को श्रद्धासुमन अर्पित किया है।
इस दौरान ट्रेड यूनियन के श्रमिक, जिला महामंत्री विवेक सक्सेना, अनिल यादव, शशिकांत मिश्रा, अभिमन्यु चौबे, डी एन यादव, जनार्दन सिंह, त्रिलोकी मिश्रा, अंगद यादव, खड़ग सिंह समेत सैकड़ो श्रमिक उपस्थित थे !

1213

LEAVE A COMMENT

Comment