Place ad here
करोना काल के दौरान राज्य सरकार के द्वारा संविदा पर रखे गए कर्मचारियों के साथ उत्तराखंड सरकार नाइंसाफी कर रही है- प्रवक्ता गरिमा मेहरा

करोना काल के दौरान राज्य सरकार के द्वारा संविदा पर रखे गए कर्मचारियों के साथ उत्तराखंड सरकार नाइंसाफी कर रही है- प्रवक्ता गरिमा मेहरा .

 

आज गांधी पार्क में धरनारत स्वास्थ्य विभाग के कर्मचारी जिन्हें करोना काल के दौरान राज्य सरकार के द्वारा संविदा पर रखा गया था और 31 मार्च 2022 को अचानक उनकी सेवाएं समाप्त कर दी गई हैं उनके धरने और मांगो को समर्थन देने प्रदेश अध्यक्ष करण मेहराजी नेता प्रतिपक्ष यशपाल आर्यजी पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावतजी बद्रीनाथ विधायक राजेंद्र भंडारीजी धरना स्थल पहुंचे।
कांग्रेस के सभी नेताओं ने धरने को संबोधित भी किया ।संबोधन के दौरान श्री राजेंद्र भंडारी ने कर्मचारियों को आश्वासन दिया कि उनकी आवाज सदन में उठाई जाएगी। वही प्रदेश अध्यक्ष करण मेहरा ने स्वास्थ मंत्री धन सिंह रावत को उनके द्वारा दिया गया आश्वासन याद दिलाया जिसमें धन सिंह रावत ने स्वास्थ विभाग में इन कर्मचारियों को समायोजित करें जाने की बात कही थी ।पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने भी राज्य सरकार को आईना दिखाते हुए कहा कि राज्य में आज बेरोजगारी विकराल रूप ले चुकी है, ऐसे में युवा दिग्भ्रमित हो रहा है केवल घोषणा मात्र से बात नहीं बनेगी स्वास्थ्य मंत्री की घोषणा के अनुरूप शासनादेश जारी होना चाहिए। नेता प्रतिपक्ष यशपाल आर्य ने कहा कि इसे राज्य का दुर्भाग्य ही कहा जा सकता है की कोरोना काल के दौरान जिन युवाओं ने अपनी जान की परवाह किए बगैर राज्य वासियों को अपनी सेवाएं दी हों आज उन्हें इस  तरह से  दर-दर की ठोकरें खाने को मजबूर होना पड़ रहा है ।धरना रत कर्मचारियों को कांग्रेस के नेताओं के आश्वासन से बहुत संबल मिला और सभी ने आभार एवं धन्यवाद व्यक्त कर अपनी मांगों का ज्ञापन सौंपा।

 

1213

LEAVE A COMMENT

Comment