Place ad here
बाजपुर में उप जिलाधिकारी राकेश तिवारी के नेतृत्व में खनन विभाग एवं राजस्व विभाग के संयुक्त टीम द्वारा अवैध खनन की रोकथाम हेतु स्टोन क्रेशर पर छापेमारी

बाजपुर में उप जिलाधिकारी राकेश तिवारी के नेतृत्व में खनन विभाग एवं राजस्व विभाग के संयुक्त टीम द्वारा अवैध खनन की रोकथाम हेतु स्टोन क्रेशर पर छापेमारी .

बाजपुर 24 अप्रैल, 2022- जिलाधिकारी श्री जुगल किशोर पंत के निर्देशों के क्रम में आज बाजपुर में उप जिलाधिकारी राकेश तिवारी के नेतृत्व में खनन विभाग एवं राजस्व विभाग के संयुक्त टीम द्वारा अवैध खनन की रोकथाम हेतु स्टोन क्रेशर पर छापेमारी की गई। उप जिलाधिकारी श्री तिवारी ने बताया कि छापेमारी के दौरान मन्नत स्टोन क्रेशर में 9110 घन मीटर अधिक उपखनिज पाया गया। उन्होंने बताया कि अधिक उपखनिज पाए जाने पर मन्नत स्टोन क्रेशर पर 33 लाख का जुर्माना लगाया गया। उन्होंने बताया कि बांके बिहारी स्टोन क्रेशर पर छापेमारी के दौरान 3700 घन मीटर अधिक उपखनिज पाया गया, जिस पर 13 लाख का जुर्माना लगाया गया। श्री तिवारी ने बताया कि ग्राम गोबरा में बिना अनुमति के अवैध भंडारण को सीज किया गया, इस दौरान अवैध खनन में लिफ्ट एक डंपर दो ट्रैक्टर एक पिक अप वाहन को सीज करने की कार्रवाई की गई।

 

1213

LEAVE A COMMENT

Comment