Place ad here
मल्टीस्टोरी पार्किग की सौगात देने के लिये विधायक शिव अरोरा ने मुख्यमंत्री धामी का जताया आभार , भव्य दिव्य कार्यक्रम की सफलता के लिये कार्यकताओ का किया धन्यवाद

मल्टीस्टोरी पार्किग की सौगात देने के लिये विधायक शिव अरोरा ने मुख्यमंत्री धामी का जताया आभार , भव्य दिव्य कार्यक्रम की सफलता के लिये कार्यकताओ का किया धन्यवाद .

 

एक दिवसीय रुद्रपुर प्रवास पर आये प्रदेश के युवा मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी का रुद्रपुर स्थित रुद्रा होटल पहुँचने पर जोरदार स्वागत अभिनंदन हुआ। आपको बता दे मुख्यमंत्री धामी के अभिनंदन कार्यक्रम की तैयारियों को लेकर विगत तीन दिन से रुद्रपुर विधायक शिव अरोरा ने कमर कसी हुई थी जो स्वयं कार्यक्रम की तैयारियों को लेकर लगातार बैठक व्यवस्थाओं का जायजा ले रहे थे उनके द्वारा कार्यक्रम की सफलता को लेकर लगातार विधानसभा में जगह जगह बैठक के माध्यम से रुद्रा होटल में होने वाली मुख्यमंत्री की सभा मे पहुँचने के लिये आह्वान किया जा रहा था। वही मुख्यमंत्री जब कार्यक्रम स्थल पहुँचे तो कार्यकताओ का बहुत बड़ा हुजूम उनके स्वागत में खड़ा था जहाँ उनका ढोल नगाड़ों के साथ स्वागत हुआ एव बंगाली समाज के परिधान ओर पर्वतीय परिधान में खड़ी महिला मोर्चा कार्यकताओ द्वारा अपनी अपनी संस्कृति में मुख्यमंत्री पुष्कर धामी का स्वागत किया। जहां कल पूरा रुद्रपुर व कार्यक्रम स्थल के आस पास के मार्ग भाजपा के झंडों व  मुख्यमंत्री की होर्डिंग से पटा हुआ नजर आया। इस दौरान मुख्यमंत्री पुष्कर धामी के मंच पर पहुँचने पर स्थानीय विधायक शिव अरोरा ने राधा कृष्ण की प्रतिमा देकर स्वागत सत्कार किया । मुख्यमंत्री पुष्कर धामी द्वारा कार्यकताओ एव स्थानीय लोगों को सम्बोधित करते हुए कहा आप सभी कार्यकताओ एव रुद्रपुर की जनता के अपार स्नेह से मेरे साथी और भाजपा जिला अध्यक्ष शिव अरोरा को इतनी बड़ी जीत दी है निश्चित ही विधायक शिव अरोरा निरतंर आपकी सेवा में समर्पित रहेंगे और रुद्रपुर के विकास में कोई कमी नही आने दी जायेगी। मुख्यमंत्री धामी ने अपने भाषण में कहा रुद्रपुर में जाम की समस्या का अक्सर समस्या सुनने में आती है जिसके निजाद के लिये हम मल्टीस्टोरी पार्किग के निर्माण के लिये निर्देशित किया है एव विगत वर्ष रुद्रपुर में आई भीषण आपदा से जो रुद्रपुर में भयावय मंजर हुआ था उसके स्थायी समाधान एव जल निकासी की समस्या के समाधान के लिये आपदा विभाग को सर्वे करने व भविष्य में ऐसी स्थिति पुनः न हो उसके स्थायी समाधान के लिये निर्देशित किया है। 
वही विधायक शिव अरोरा ने कहा  पार्किग समस्या व जलभराव के स्थायी समाधान के लिये मुख्यमंत्री धामी से देहरादून में मुलाकात कर इन दोनों विषय को रखा था जिन दोनों विषय को मुख्यमंत्री ने रुद्रपुर आ के दोनों समस्या जिसमे मल्टीस्टोरी पार्किग की सौगात रूद्रपुरवासियो को देने की घोषणा की एव जलभराव व आपदा जैसी स्थिति पुनः न हो उसके लिये सर्वे के आदेश देने पर आभार प्रकट किया। विधायक शिव अरोरा ने कहा रुद्रपुर व्यपारियो की लम्बे समय से चली आ रही पार्किग की समस्या अब जल्द होने वाला है और कुछ समय पहले आपदा को रुद्रपुरवासियो ने स्वयं झेला है उसका भी स्थायी समाधान निकाला जायेगा। विधायक शिव अरोरा ने मुख्यमंत्री पुष्कर धामी के  भव्य दिव्य ऐतिहासिक कार्यक्रम की सफलता के लिये देवतुल्य कार्यकताओ को बधाई एवं आभार प्रकट किया। विधायक शिव अरोरा ने कहा आप सभी की दिन रात कड़ी मेहनत के परिणाम स्वरूप मुख्यमंत्री का कार्यक्रम सफल हुआ और मुख्यमंत्री के प्रति कार्यकताओ में खासा जोश नजर आया ।

1213

LEAVE A COMMENT

Comment