Place ad here
जिलाधिकारी युगल किशोर पंत ने आज पुलभट्टा स्थित फ्लाईओवर का निरीक्षण किया

जिलाधिकारी युगल किशोर पंत ने आज पुलभट्टा स्थित फ्लाईओवर का निरीक्षण किया .

किच्छा/रूद्रपुर 28 अप्रैल 2022 (सू.वि.)- जिलाधिकारी युगल किशोर पंत ने आज पुलभट्टा स्थित फ्लाईओवर का निरीक्षण किया। उन्होने एनएचएआई के अधिकारियों को निर्देश देते हुये कहा कि बरेली से सितारगंज की ओर जाने वाले वाहनों के लिये फ्लाईओवर के नीचे से यू टर्न मार्ग के निर्माण हेतु शीघ्र प्रस्ताव बनाकर प्रस्तुत करें ताकि यू टर्न के निर्माण होने से आवागमन सुगम हो सकें एवं दुर्घटनाओं पर भी अंकुश लगाया जा सकें। उन्होने सम्बन्धित अधिकारियों को निर्देश दिये कि फ्लाईओवर के दोनो साईड मोड़ पर यू टर्न हेतु साईन बोर्ड लगाये जिससे की वाहन चालकों को किसी प्रकार की परेशानी न हो एवं दुर्घटना से भी बच सकें। उन्होने कहा कि बरेली से किच्छा की ओर आने वाले वाहनो के लिये फ्लाईओवर के पास मोड़ पर रेड लाईट भी लगाया जाये जिससे कि किसी प्रकार की दुर्घटना न हो। 

उन्होंने सहायक संभागीय परिवहन अधिकारी को गलत दिशा से आने वाले एवं रोंग टर्न लेने वालें वाहन चालकों के खिलाफ सख्ती से कार्यवाही करने के निर्देश दिये। उन्होंने  रूद्रपुर से बरेली यूटर्न वाले कट पर सीसीटीवी कैमरा लगाने के निर्देश सम्बन्धित अधिकारियों को दिये। उन्होंने सुरक्षात्मक दृष्टि एवं सुगम यातायात की दृष्टि से सभी आवश्यक कार्यवाही तत्काल करने के निर्देश एनएचएआई के अधिकारियों को दिये। 

जिलाधिकारी युगल किशोर पन्त ने सिरौली कलां में फुटपाथ से अतिक्रमण हटाने के निर्देश दिये ताकि व्यक्तियों को चलने में किसी भी प्रकार से कठिनाई न हो। उन्होंने एनएचएआई के अधिकारियों को निर्देशित करते हुए कहा कि वास्तविक रोड डिजाइन के अनुसार ही कट संचालित किये जायें तथा अनावश्यक एवं दुर्घटना संभावित कट्स को बैरिकेटिंग आदि लगाकर बन्द किया जाये, जिससे कि दुर्घटनाओं की संभावना को कम किया जाये। 

      अपर जिलधिकारी डाॅ. ललित नारायण मिश्र, उप जिलाधिकारी कौस्तुभ मिश्रा, ओसी कलैक्ट्रेट मनीष बिष्ट, एआरटीओ बीके सिंह, एनएचएआई के सीनियर मैनेजर अक्षत विश्नोई, गल्फार के सीनियर मैनेजर गिरीश कुमार सिंह, प्रशासनिक अधिकारी जीसी जोशी आदि उपस्थित थ

1213

LEAVE A COMMENT

Comment