Place ad here
उधमसिंहनगर पुलिस की नशे के विरुद्ध ताबड़तोड़ कार्यवाही जारी, 200 ग्राम स्मैक के साथ 01 तस्कर पुलभट्टा पुलिस की गिरफ्त में

उधमसिंहनगर पुलिस की नशे के विरुद्ध ताबड़तोड़ कार्यवाही जारी, 200 ग्राम स्मैक के साथ 01 तस्कर पुलभट्टा पुलिस की गिरफ्त में .

 

श्रीमान् उप-महानिरीक्षक महोदय द्वारा कुमाऊ रेन्ज में चलाये जा रहे EVENING STORM के तहत श्रीमान वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक महोदय के आदेशानुसार जनपद में चलाये जा रहे नशा मुक्ति अभियान के तहत नशे का कारोबार करने वाले व्यक्तियों के विरुद्ध की जा रही कार्यवाही के तहत श्रीमान् पुलिस अधीक्षक नगर महोदय व श्रीमान् क्षेत्राधिकारी सितारगंज महोदय के कुशल मार्ग निर्देशन में दिनांक- 05/05/2022 को थाना पुलभट्टा पुलिस टीम द्वारा दौराने सांयकालीन चेकिंग संदिग्ध वस्तु / वाहन के दौरान एक संदिग्ध मो0 सा० अपाची रजि० न० UP25CP 3022 को समय 19.20 बजे ग्राम सुतईया प्राथमिक विधायलय मोड के पास रोककर चैक किया तो उक्त मो० सा० के चालक नईम खान पुत्र मल्लू खाँ निवासी ग्राम हुंसा थाना सीबीगंज जिला बरेली उम्र 30 वर्ष की जामा तलाशी ली तो इसके कब्जे से *कुल 200 ग्राम अवैध स्मैक* बरामद हुई, बरामदगी के आधार पर अभि० के विरुद्ध थाना हाजा पर मु० FIR NO. 60/2022 धारा 8/21/60 NDPS Act बनाम नईम खान उपरोक्त पंजीकृत किया गया।
अभियुक्त नईम उक्त ने पूछताछ करने पर बताया कि मैं उक्त स्मैक को फतेहगंज के रहने वाले कसाई से लेकर आता हूँ जिसका तिलियापुर बरेली में भी अपना मकान है। मैं वहाँ से स्मैक कम दामो मे खरीदकर यहाँ अच्छे दामो में बेचता हूँ। आज मैं उक्त स्मैक को सिरौली मे युसुफ नाम के व्यक्ति को देने आया था कि आपने पकड़ लिया अभि0 इससे पहले कई बार काशीपुर की रहने वाली फरजाना को भारी मात्रा मे फतेहगंज से स्मैक लाकर देने की बात बताई अभिO आदतन अपराधी है पूर्व में थाना किला जनपद बरेली से अवैध स्मैक मे भी जेल जा चुका है। अभि० द्वारा बताये गये व्यक्तियों के सम्बन्ध में जानकारी की जा रही है अभिO को समय से मा० न्यायालय पेश किया जा रहा है। अभि० की गिरफ्तारी व अभि0 से भारी मात्रा में बरादमगी की जनता द्वारा भूरी-भूरी प्रसंशा की गयी जिसमें श्रीमान वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक महोदय द्वारा पुलिस टीम के उत्साहवर्धन हेतु 5000/- रु0 ईनाम घोषित किया गया है।
 *नाम पता अभियुक्त -* नईम पुत्र मल्लू खाँ निवासी घुनसा थाना सीबीगंज जिला बरेली उम्र 30 वर्ष
 *बरामदगी* :-
1- अवैध स्मैक 200 ग्राम
2- मो0 सा0 अपाची रजिo न०         UP25CP 3022

 पुलिस टीम
 थाना पुलभट्टा पुलिस टीम

*मीडिया सेल उधमसिंहनगर पुलिस*

1213

LEAVE A COMMENT

Comment