Place ad here
सारथी फाउंडेशन समिति के तत्वधान में हल्द्वानी के एमबीपीजी डिग्री कॉलेज में 26 मई को सुबह 9:00 बजे से लेकर दोपहर 3:00 बजे तक विशाल रोजगार मेले का आयोजन किया गया

सारथी फाउंडेशन समिति के तत्वधान में हल्द्वानी के एमबीपीजी डिग्री कॉलेज में 26 मई को सुबह 9:00 बजे से लेकर दोपहर 3:00 बजे तक विशाल रोजगार मेले का आयोजन किया गया .

सारथी फाउंडेशन समिति के तत्वधान में हल्द्वानी के एमबीपीजी  डिग्री  कॉलेज में 26 मई को सुबह 9:00 बजे से लेकर दोपहर 3:00 बजे तक विशाल रोजगार मेले का आयोजन  किया गया है जिसमें प्रदेश भर के युवा आकर अपनी योग्यता अनुसार इंटरव्यू देकर रोजगार पा सकते हैं  बेरोजगार युवाओं को कंपनियों द्वारा रोजगार उपलब्ध कराया जा रहा है सारथी फाउंडेशन द्वारा इस को लेकर 3 दिन पहले एक बैठक की गई थी रोजगार मेले में युवाओं का हुजूम उमड़ पड़ा है। युवाओं की पंजीकरण के लिए यहां  कई सारे स्टाल लगाए गए हैं। प्रदेशभर से 40 से अधिक औद्योगिक इकाइयों के प्रतिनिधि रोजगार मेले पहुंचे हैं। सरवती  देवी मेमोरियल ट्रस्ट की अध्यक्षा डॉ रेनू शरण ने युवाओं से अपील की है कि वह अपने घरों से निकले और अपने एजुकेशन डॉक्यूमेंट के साथ डिग्री कॉलेज में अधिक से अधिक में  पहुंचे और इस रोजगार मेले के द्वारा अपना भविष्य सफल बनाएं।

1213

LEAVE A COMMENT

Comment