Place ad here
घासमंडी आदर्श कॉलोनी के प्रस्तावित उपचुनाव में भारतीय जनता पार्टी ने एडवोकेट अशोक सागर को अपना अधिकृत प्रत्याशी घोषित किया

घासमंडी आदर्श कॉलोनी के प्रस्तावित उपचुनाव में भारतीय जनता पार्टी ने एडवोकेट अशोक सागर को अपना अधिकृत प्रत्याशी घोषित किया .

रुद्रपुर। वार्ड नंबर 36 घासमंडी आदर्श कॉलोनी के प्रस्तावित उपचुनाव में भारतीय जनता पार्टी ने एडवोकेट अशोक सागर को अपना अधिकृत प्रत्याशी घोषित किया है। प्रत्याशी घोषित होने पर एडवोकेट अशोक सागर को नगर निगम में मेयर रामपाल सिंह और जिला महामंत्री विवेक सक्सेना ने सिंबल प्रदान किया । इस अवसर पर मेयर रामपाल सिंह ने कहा वार्ड नंबर 36 के उपचुनाव के लिए पार्टी ने कर्मठ ईमानदार और शिक्षित प्रत्याशी को चुनाव मैदान में उतारा है। पूर्व की तरह इस बार भी वार्ड की जनता भाजपा प्रत्याशी को आशीर्वाद देकर भारी मतों से विजई बनाएगी । मेयर ने कहा वार्ड में भाजपा प्रत्याशी की जीत से ही वार्ड के विकास का मार्ग प्रशस्त होगा। वार्ड में जो भी विकास कार्य अधूरे हैं उन्हें प्राथमिकता से पूरा कराया जाएगा।  इस अवसर पर अधिकृत प्रत्याशी अशोक सागर ने रामपाल सिंह, जिला महामंत्री विवेक सक्सेना सहित अन्य पदाधिकारियों का एवं पार्टी हाईकमान का आभार व्यक्त किया। उन्होंने कहा कि जनता के आशीर्वाद से उपचुनाव में वह भारी मतों से विजई होंगे और जनता की उम्मीदों पर खरा उतरने का प्रयास करेंगे।इस अवसर पर मंडी समिति रुद्रपुर के अध्यक्ष केके दास, राधेश शर्मा, पार्षद बबलू सागर, किरन राठौर, सत्यपाल गंगवार, कृष्ण पाल गंगवार,सौरभ गंगवार,युवराज सिंह रघुवंशी सहित आदि लोग उपस्थित रहे ।

1213

LEAVE A COMMENT

Comment