Place ad here
मुख्य बाजार सब्जी मंडी क्षेत्र में पॉलीथिन के प्रयोग को खत्म करने एवं कपड़े के थैले के प्रयोग को बढ़ाने के संदर्भ में जन जागरूकता अभियान चलाया गया

मुख्य बाजार सब्जी मंडी क्षेत्र में पॉलीथिन के प्रयोग को खत्म करने एवं कपड़े के थैले के प्रयोग को बढ़ाने के संदर्भ में जन जागरूकता अभियान चलाया गया .

रुद्रपुर, 28 मई, 2022- नगर आयुक्त नगर निगम रूद्रपुर विशाल मिश्रा के द्वारा व्यापार मंडल के अध्यक्ष संजय जुनेजा जी के साथ मुख्य बाजार सब्जी मंडी क्षेत्र में पॉलीथिन के प्रयोग को खत्म करने एवं कपड़े के थैले के प्रयोग को बढ़ाने के संदर्भ में जन जागरूकता अभियान चलाया गया। व्यापार मंडल एवं नगर निगम के संयुक्त प्रयासों से तैयार किए गए कपड़े के थैले  लोगों को निशुल्क बांटे गए।
        सब्जी फल विक्रेताओं के पास पॉलीथिन प्राप्त हुई उस पॉलिथीन को जप्त किया गया तथा चेतावनी देकर के उनको अगाह किया गया कि यदि उन्हें उनके पास से पॉलीथिन प्राप्त होती है तो इनके विरुद्ध कठोर दंडात्मक कार्यवाही की।
      नगर आयुक्त के द्वारा व्यापार मंडल के माध्यम से जो जन जागरूकता अभियान चलाया गया उस का आभार व्यक्त किया गया साथ ही यह भी तय किया गया भविष्य में और ऐसे जन जागरूकता अभियान चलाए जाएंगे और जो भी व्यक्ति नियमों का उल्लंघन करेगा उसके विरुद्ध जुर्माने की कार्रवाई की जाएगी।
         इस दौरान सहायक नगर आयुक्त राजदेव जायसी राजू नबीआल अमित नेगी एवं उदय वीर सफाई निरीक्षक गौतम सिंह सफाई नायक इत्यादि उपस्थित रहे।

1213

LEAVE A COMMENT

Comment