Place ad here
लोक निर्माण विभाग के अधिकारियों के साथ पूर्व विधायक राजेश शुक्ला ने आवास पर बैठक कर किच्छा क्षेत्र में में चल रहे निर्माण कार्यों की समीक्षा की

लोक निर्माण विभाग के अधिकारियों के साथ पूर्व विधायक राजेश शुक्ला ने आवास पर बैठक कर किच्छा क्षेत्र में में चल रहे निर्माण कार्यों की समीक्षा की .

किच्छा:- लोक निर्माण विभाग के अधिकारियों के साथ पूर्व विधायक राजेश शुक्ला ने आवास पर बैठक कर किच्छा क्षेत्र में में चल रहे निर्माण कार्यों की समीक्षा की !
बैठक में पूर्व विधायक राजेश शुक्ला ने अधिशासी अभियंता विनोद कुमार से विगत वित्तीय वर्ष में शहर के बीच से बहने वाली लेफ्ट पाहा नहर को कवर कर सड़क निर्माण के कार्य के लिए ११ करोड़ की राशि विभाग को आवंटित होने के बाद अभी तक कार्य शुरू नहीं होने पर नाराजगी व्यक्त किया।
वार्षिक अनुरक्षण मद से स्वीकृत कार्यों को बरसात से पूर्व ही पूर्ण करने, किच्छा नगला मार्ग के चौड़ीकरण का कार्य जल्दी पूर्ण करने, ९ करोड़ रुपए से शांतिपुरी मुख्यमार्ग के चौड़ीकरण कार्य में तेजी लाने, एन एच ७४ से पटेरी मार्ग का कार्य तत्काल पूर्ण करने, लालपुर से खमरिया मार्ग का निर्माण पूर्ण करने, ग्राम नजीमाबाद में तीनो निर्माणाधीन मार्गो का कार्य को टी समय में पूर्ण करने समेत विगत वित्तीय वर्ष में आवंटित धन से निर्माणाधीन सभी मार्गो को बरसात से पूर्व ही पूर्ण करने को उपस्थित अधिकारियों को निर्देशित किया।
पूर्व विधायक राजेश शुक्ला ने उपस्थित अधिकारियों को निर्देशित करते हुए कहा कि प्रदेश की भारतीय जनता पार्टी की पुष्कर सिंह धामी सरकार में किच्छा के विकास को रुकने नहीं दिया जाएगा, सभी निर्माण कार्यो को तय समय में पूर्ण करने के साथ गुणवत्ता का ध्यान रखें। अधिशासी अभियंता विनोद कुमार डोबरियाल ने बताया कि उनके द्वारा धरातल पर निरीक्षण कर मार्ग निर्माण के गुणवत्ता की जांच की जा रही है, किच्छा क्षेत्र में चल रहे सभी निर्माण कार्य तय समय में ही पूर्ण करने का लक्ष्य रखा गया है। बैठक में अवर अभियंता प्रकाश लाल, इंजीनियर सचिन कुमार, किशोर कुमार समेत विभागीय अधिकारी उपस्थित थे।

1213

LEAVE A COMMENT

Comment