Place ad here
जिलाधिकारी युगल किशोर पंत की अध्यक्षता मे अन्तराष्ट्रीय योग दिवस के अवसर पर योग शिविर का आयोजन की तैयारी के सम्बन्ध में कलक्टेªट सभागार में आवश्यक बैठक आयोजित हुई।

जिलाधिकारी युगल किशोर पंत की अध्यक्षता मे अन्तराष्ट्रीय योग दिवस के अवसर पर योग शिविर का आयोजन की तैयारी के सम्बन्ध में कलक्टेªट सभागार में आवश्यक बैठक आयोजित हुई। .

रूद्रपुर 16 जून 2022 (सू.वि.)- जिलाधिकारी युगल किशोर पंत की अध्यक्षता में 21 जून 2022 अन्तराष्ट्रीय योग दिवस के अवसर पर योग शिविर का आयोजन की तैयारी के सम्बन्ध में कलक्टेªट सभागार में आवश्यक बैठक आयोजित हुई। जिलाधिकारी ने जिला आयुर्वेद अधिकारी आशुतोष पंत को निर्देश दिये कि योग दिवस से पूर्व 19 जून 2022 को मैराथन दौड़ का आयोजन किया जाये व पुलिस लाईन रूद्रपुर में 21 जून 2022 को योग शिविर का आयोजन किया जाये। उन्होने कहा कि जनपद मुख्यालय के आधिकरियों व कार्मचारियों द्वारा मैराथन व योग शिविर में प्रतिभाग किया जाये। उन्होने मुख्य शिक्षा अधिकारी व जिला क्रीड़ा अधिकारी को निर्देश दिये कि मैराथन व योग दिवस में छात्रों को आवश्यक रूप से शामिल किया जाये। उन्होने आरएम सिडकुल को निर्देश दिये कि औद्योगिक संस्थानों में भी योग दिवस के अवसर पर योग शिविर का आयोजन कराया जाये। उन्होने स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों को निर्देश कि मैराथन व योग श्वििरों में एम्बुलेंस व चिकित्सीय टीम के साथ आवश्यक सुविधा उपलब्ध कराना सुनिश्चित करें। उन्होने अधिशासी अभियन्ता जल संस्थान को निर्देश दिये कि मैराथन व योग शिविर में पेयजल आपूर्ति की व्यवस्था करना सुनिश्चित करें।

   इस अवसर पर जिला आयुर्वेद अधिकारी डाॅ0 आशुतोष पंत, मुख्य शिक्षा अधिकारी आरसी आर्या, अधिशासी अभियन्ता जल संस्थान तरूण शर्मा, अपर मुख्य चिकित्सा अधिकारी डाॅ0 तपन कुमार शर्मा, जिला क्रीड़ा अधिकारी अख्तर अली, आरएम सिडकुल कमल कफलटिया आदि उपस्थ

1213

LEAVE A COMMENT

Comment