Place ad here
जिलाधिकारी युगल किशोर पंत ने काशीपुर में निर्माणाधीन फ्लाईओवर का स्थलीय निरीक्षण किया

जिलाधिकारी युगल किशोर पंत ने काशीपुर में निर्माणाधीन फ्लाईओवर का स्थलीय निरीक्षण किया .

काशीपुर 19 जून 2022 (सू.वि.) - जिलाधिकारी युगल किशोर पंत ने आज काशीपुर में निर्माणाधीन फ्लाईओवर का स्थलीय निरीक्षण किया। उन्होने कार्यदायी संस्था को निर्देश दिये कि गुणवत्ता का विशेष ध्यान रखते कार्यों को ससमय पूर्ण करना सुनिश्चित करें। उन्होने फ्लाईओवर के नीचे दोनों तरफ जल निकासी की व्यवस्था सुनिश्चित करें ताकि बरसात में जल भराव की स्थिति न बने। उन्होने कार्यदायी संस्था को सख्त निर्देश देते हुए कहा कि फ्लाईओवर के आस-पास एकत्रित हुए जल के निकासी की शीघ्र व्यवस्था करें ताकि एकत्रित हुए गन्दे पानी से किसी भी प्रकार का कोई संक्रमण न फैल सके। उन्होने सम्बन्धित अधिकारियों को निर्देश दिये कि यादि कार्यदायी संस्था एक सप्ताह में एकत्रित हुए गन्दे पानी की निकासी नही की जाती है तो कार्यदायी संस्था के विरूद्ध वैधानिक कार्यवाही अमल मे लाई जाये। जिलाधिकारी ने नगर आयुक्त को निर्देश दिये कि चैक पर स्थापित महाराणा प्रताप की प्रतिमा के आस-पास फड़-ठेली आदि को तत्काल हटाना सुनिश्चित करें। उन्होने नगर आयुक्त को निर्देश देते हुए कहा कि शहर में गंदगी फैलाने वालों को चिन्हित कर उनपे वैधानिक कार्यवाही करना सुनिश्चित करें एवं शहर को साफ व स्वच्छ रखने के लिए हर आवश्यक कार्यवाही की जाये।

इसके उपरान्त जिलाधिकारी ने तहसील, एएसपी कार्यालय व पार्किंग स्थल का निरीक्षण किया। उन्होने तहसील का निरीक्षण करते हुए अभिलेखों के रख रखाव की भी जांच की। उन्होने उपजिलाधिकारी को निर्देश दिये कि तहसील व उपजिलाधिकारी कार्यालयों पत्रावलियों का रख-रखाव बेहरत ढंग से करें। उन्होने सम्बन्धित अधिकारियों को निर्देश देते हुए कहा कि आवश्यकतानुसार प्रस्ताव बना कर प्रस्तुत करें ताकि कार्यालय, पार्किंग एवं काार्मिकों के लिए आवास की समस्याओं का निस्तारण शीघ्रता से किया जा सके।

इस अवसर पर अपर जिलाधिकारी डाॅ0 ललित नारायण मिश्र, एएसपी चन्द्रमोहन, उप जिलाधिकारी अभय प्रताप सिंह, नगर आयुक्त विवेक राय आदि उपस्थित थे।

---------------------------------

1213

LEAVE A COMMENT

Comment