Place ad here
राहुल गांधी जी के निर्देसानुसार भारतीय युवा कांग्रेस के कार्यकर्त्ता पहले दिन से बाढ़ प्रभावित इलाकों में लोगो की मदद का प्रयास कर रहे है, सेवा और कठिनाई के वक्त लोगो की मदद करना ही युवा कांग्रेस का धर्म है: श्रीनिवास बी वी

राहुल गांधी जी के निर्देसानुसार भारतीय युवा कांग्रेस के कार्यकर्त्ता पहले दिन से बाढ़ प्रभावित इलाकों में लोगो की मदद का प्रयास कर रहे है, सेवा और कठिनाई के वक्त लोगो की मदद करना ही युवा कांग्रेस का धर्म है: श्रीनिवास बी वी .

 

 *असम में बाढ़ प्रभावित इलाकों में भारतीय युवा कांग्रेस द्वारा राहत शिविर के माध्यम से लोगो को हर संभव मदद पहुंचाने का प्रयास किया जा रहा है।*
 

 *लाखों जिंदगियां बाढ़ के इस भयाभय मंजर के बीच 2 वक्त की रोटी के लिए मोहताज है: श्रीनिवास बी वी।* 

 *नई दिल्ली, 05 जुलाई 2022:* असम प्रदेश के अनेकों जिलों में बाढ़ की वजह से हालत बेहद गंभीर एवं भयावह है। भारतीय युवा कांग्रेस की प्रदेश इकाई पहले दिन से लगातार बाढ़ प्रभावित इलाकों में लोगो को मदद करने का प्रयास कर रहे हैं। इस ही क्रम में भारतीय युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री श्रीनिवास बी वी जी भी असम पहुंचे और वहा पर युवा कांग्रेस के साथियों के साथ मिलकर राहत कार्यक्रम में शामिल हुए। 

भारतीय युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री श्रीनिवास बी वी जी ने कहा कि भाजपा सत्ता के लिए अंधी हो गई है और उनके लिए केवल सत्ता ही सब कुछ है। प्रदेश सरकार और केंद्र सरकार को असम की स्थिति की कोई परवाह नहीं है। उन्हे तो केवल महाराष्ट्र में सरकार गिराने और असम में विधायकों को छिपाने की परवाह थी। उन्होंने यह भी कहा कि श्री राहुल गांधी जी के आदेसानुसार पहले दिन से भारतीय युवा कांग्रेस के कार्यकर्ता बाढ़ प्रभावित इलाकों में लोगो की मदद करने का प्रयास कर रहे है, पर देश के प्रधानमंत्री सत्ता के लालच में गहरी नींद में सो रहे है। 

भारतीय युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री श्रीनिवास बी वी जी ने यह भी कहा कि मीडिया में पिछले कुछ हफ्तों में हमें दिन भर 5 सितारा होटल की तस्वीरें तो दिखी, लेकिन असम की असली तस्वीर, असम सरकार की प्राथमिकता की खबरें गायब रही। अनेक जिलों में हालात भयाभय है। लाखों जिंदगियां बाढ़ के इस भयाभय मंजर के बीच 2 वक्त की रोटी के लिए मोहताज है, पर युवा कांग्रेस की टीम का प्रयास निरंतर लगातार जारी है।

भारतीय युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री श्रीनिवास बी वी जी ने यह मांग कि केंद्र सरकार जल्द से जल्द एक राहत पैकेज के माध्यम से असम के बाढ़ प्रभावित इलाकों में मदद पहुंचाए और प्रधानमंत्री अपनी नींद से जागे और बाढ़ प्रभावित इलाकों का दौरा कर लोगो की मदद करे। 

भारतीय युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी राहुल राव ने कहा कि जहां एक तरफ प्रदेश और केंद्र सरकार महाराष्ट्र के बागी विधायको के मेहमान नवाजी में लगी हुई थी असम युवा कांग्रेस के कार्यकर्ता पहले दिन से लोगो के बीच मदद पहुंचाने का प्रयास कर रहे हैं, अनेकों जगह राहत शिविर लगाए गए है और जितनी संभव मदद की जा सके वो स्थानीय लोगो को उपलब्ध कराई जा रही है। 

 

1213

LEAVE A COMMENT

Comment