Place ad here
नगर आयुक्त श्री विशाल मिश्रा की अध्यक्षता में अधिशासी अधिकारी एवं इनके सहयोगियों के साथ कई योजना की प्रगति के संदर्भ में समीक्षा बैठक ली गई

नगर आयुक्त श्री विशाल मिश्रा की अध्यक्षता में अधिशासी अधिकारी एवं इनके सहयोगियों के साथ कई योजना की प्रगति के संदर्भ में समीक्षा बैठक ली गई .

रुद्रपुर 06 जुलाई, 2022- नगर निगम रुद्रपुर मे आज नगर आयुक्त श्री विशाल मिश्रा (IAS) की अध्यक्षता में अधिशासी अधिकारी एवं इनके सहयोगियों के साथ दीनदयाल अंत्योदय योजना - राष्ट्रीय शहरी आजीविका मिशन एवं पीएम स्वनिधि योजना की प्रगति समीक्षा बैठक ली गई।
इसमें नगर आयुक्त द्वारा  सम्बन्धित अधिकारियों को निर्देश दिए कि सभी निकायों को डे0एन0यू0एल0 एम0 मे सभी घटकों में प्राप्त लक्ष्यों को 18 जुलाई तक पूर्ण करना सुनिश्चित करें। उन्होंने कहा कि ईएसटीपी के भुगतान की कार्रवाई शासन द्वारा दिए गए निर्देशों के क्रम में 30 जुलाई से पूर्व ही कर दी जाए। उन्होंने पीएम स्वनिधि योजना मे सम्बन्धित अधिकारियों को निर्देश दिए कि पिक अप बाई बैंक के एप्पलीकेशन को बैंकों के माध्यम से वेंडर को स्वीकृत/ वितरण कराना सुनिश्चित करें। उन्होंने 
सेक्शन एप्लिकेशन को बैंकों के माध्यम से वेंडर को ऋण वितरण कराने के निर्देश दिए,उन्होंने कहा कि बैंक से वापस आये सभी एप्लिकेशन को बैंकों को पुनः प्रेषित करना सुनिश्चित करें। उन्होंने कहा कि जिस वेंडर्स के द्वारा ₹10000 के ऋण हेतु आवेदन करने से मना कर दिया है उन सभी से पुनः आवेदन पत्र  भरवाना करें। उन्होंने सभी निकायों के अधिकारियों को निर्देशित किया कि IEC गतिविधियां जैसे- योजनाओं की वॉल पेंटिंग, फ्लेक्सी, होल्डिंग्स, पोस्टर एवं पंपलेट के माध्यम से अधिक से अधिक प्रचार प्रसार किया जाए। जिससे कि जनहित योजनाओं से अधिक से अधिक आवेदनकर्ताओं को लाभान्वित किया जा सके।

-----------

1213

LEAVE A COMMENT

Comment