Place ad here
तीन बार के सभासद रहे वरिष्ठ कांग्रेसी नेता धनीराम ने भाजपा की सदस्यता ली, रामलीला मैदान में आयोजित कार्यक्रम में पूर्व विधायक राजेश शुक्ला ने भाजपा की सदस्यता दिलाई

तीन बार के सभासद रहे वरिष्ठ कांग्रेसी नेता धनीराम ने भाजपा की सदस्यता ली, रामलीला मैदान में आयोजित कार्यक्रम में पूर्व विधायक राजेश शुक्ला ने भाजपा की सदस्यता दिलाई .


आज वार्ड नंबर 6 पुरानी गल्ला मंडी से तीन बार के सभासद रहे धनीराम ने अपने सैकड़ों समर्थकों के साथ  रामलीला मैदान में आयोजित कार्यक्रम में भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ग्रहण की पूर्व विधायक राजेश शुक्ला ने विधिवत रूप से पूर्व सभासद धनीराम एवं उनके सैकड़ों समर्थकों को भारतीय जनता पार्टी का पतका पहना कर सदस्यता ग्रहण कराई! आयोजित सभा को संबोधित करते हुए पूर्व विधायक राजेश शुक्ला ने कहा कि देश व प्रदेश की भारतीय जनता पार्टी की सरकार सबका साथ सबका विकास सबका विश्वास के लक्ष्य को लेकर काम कर रही है जिसका लाभ समाज के अंतिम व्यक्ति तक पहुंच रहा है! पूर्व विधायक राजेश शुक्ला ने कहा कि  प्रदेश के मुखिया पुष्कर सिंह धामी की दूसरी पारी के 100 दिनों  के कार्यकाल मैं समाज के हर व्यक्ति को ध्यान में रखते हुए विभिन्न विकास कार्य योजनाओं के संचालन से आम जनमानस खुश है, प्रदेश सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं  से प्रभावित होकर आज पूर्व सभासद धनीराम ने भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ग्रहण की है, इनके पार्टी की सदस्यता लेने से निश्चित रूप से पुरानी मंडी क्षेत्र में पार्टी को मजबूती मिलेगी जिसका लाभ आगामी चुनाव में पार्टी को मिलेगा!
 पूर्व सभासद धनीराम ने पूर्व विधायक राजेश शुक्ला एवं उपस्थित सभी पार्टी के पदाधिकारियों वं कार्यकर्ताओं का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि वह हमेशा गरीबों मजदूरों की समस्याओं का समाधान के लिए लड़ते रहते हैं आगे भी पार्टी के सहयोग से सभी के हितों के लिए कार्य करूंगा!
इस दौरान सभासद संदीप अरोरा, सचिन चावला, सतीश गुप्ता, राकेश गुप्ता, राजेश कुमार कोली, कुलदीप बग्गा, मुकेश कोली, देवेंद्र शर्मा, मूलचंद राठौर, सचिन बाल्मीकि, नितिन बाल्मीकि, रामचंद्र, उमेश पाल,  चुरामन सागर, हीरा प्रजापति, गोल्डी गोराया, भुवन पाठक, महेंद्र ठाकुर, चन्दन जायसवाल, रुसी कोली, राजेश कोली, उपेंद्र जोशी, दर्शन सागर, उदयवीर समेत सैकड़ो लोग उपस्थित थे !

1213

LEAVE A COMMENT

Comment