Place ad here
विदाई समारोह के अवसर पर निवर्तमान मुख्य विकास अधिकारी अषीश भटगांई ने जनपद में योजनाओं के सफल क्रियान्वयन का श्रेय सहयोगी अधिकारियों/कर्मचारियों को दीया

विदाई समारोह के अवसर पर निवर्तमान मुख्य विकास अधिकारी अषीश भटगांई ने जनपद में योजनाओं के सफल क्रियान्वयन का श्रेय सहयोगी अधिकारियों/कर्मचारियों को दीया .

रुद्रपुर 15 जुलाई 2022 - विकास भवन के अधिकारियों/ कर्मचारियों ने विकास भवन स्थित षहीद उधमसिंह सभागार में विदाई समारोह का आयोजन कर निवर्तमान मुख्य विकास अधिकारी आषीश भटगांई को भावभीनी विदाई दी। इस अवसर पर विकास भवन के अधिकारियों/कर्मचारियों ने निर्वतमान सीडीओ के साथ रहकर किये कार्यानुभवों को साझा किया साथ ही अधिकारियो/कर्मचारियों ने उन्हें विभिन्न स्मृति चिह्न भेंट किये तथा उनके उज्जवल भविश्य की कामना की।
      इस अवसर पर निवर्तमान मुख्य विकास अधिकारी अषीश भटगांई ने जनपद में योजनाओं के सफल क्रियान्वयन का श्रेय सहयोगी अधिकारियों/कर्मचारियों को देते हुए कहा कि कोई भी कार्य/योजना तभी सफल होता है जब अधिकारियों/कर्मचारियों द्वारा टीम भावना से कार्य किया जाय। उन्होंने कहा कि यह मेरे लिए सुखद अनुभूति रही है कि सभी अधिकारियों ने मेरे साथ लगन पूर्वक कार्य करते हुए विकास कार्याें को अन्जाम तक पहुंचाया है। उन्होंनंे अधिकारियों/कर्मचारियों को सन्देष दिया कि वे आगे भी ईमानदारी पूर्वक अपने दायित्वों को निभाते हुए जनपद को विकास के पथ पर आगे ले जायें। निवर्तमान मुख्य विकास अधिकारी आषीश भटगांई जनपद में 01 वर्श से अधिक समय तक मुख्य विकास अधिकारी के पद पर कार्यरत रहे। इस पद पर रहते हुए उन्होंने अनेक विकास कार्य किये। 
    इस अवसर पर वर्तमान मुख्य विकास अधिकारी विषाल मिश्रा ने कहा कि जनपद में जो विकास कार्य प्रगति पर चल रहें है उन्हें जोष के साथ पूरा किया जायेगा। हर पात्र व्यक्ति तक विकास योजनाओं का लाभ पहुंचाने के साथ ही जनपद का चहुंमुखी विकास करना उनकी प्राथमिकता में षामिल रहेगा।
     इस अवसर पर पीडी हिमांषु जोषी, जिला विकास अधिकारी तारा हयांकी, जिला अर्थ एवं संख्या अधिकारी नफी जीमल, जिला पंचायत राज अधिकारी, आरसी त्रिपाठी, जिला कार्यक्रम अधिकारी उदय प्रताप सिंह, जिला युवा कल्याण अधिकारी मोहन सिंह नग्नयाल, जिला समाज कल्याण अधिकारी अमन अनिरूद्ध, मुख्य उद्यान अधिकारी भावना जोषी सहित विभिन्न विभागों के अधिकारी/कर्मचारी उपस

1213

LEAVE A COMMENT

Comment