Place ad here
भारतीय युवा कांग्रेस ने आज भाजपा सरकार की कांग्रेस अध्यक्षा श्रीमती सोनिया गांधी जी के प्रति द्वेषपूर्ण कार्रवाई के विरुद्ध प्रदर्शन कर आवाज बुलंद की

भारतीय युवा कांग्रेस ने आज भाजपा सरकार की कांग्रेस अध्यक्षा श्रीमती सोनिया गांधी जी के प्रति द्वेषपूर्ण कार्रवाई के विरुद्ध प्रदर्शन कर आवाज बुलंद की .

 

 *भाजपा की तानाशाही के विरुद्ध युवा कांग्रेस का संघर्ष जारी था और जारी रहेगा: श्रीनिवास बी वी।* 

 *लोकतंत्र का गला घोंट रही है भाजपा सरकार: श्रीनिवास बी वी।* 

 

 *नई दिल्ली, 26 जुलाई 2022:* भारतीय युवा कांग्रेस ने आज भाजपा सरकार की कांग्रेस अध्यक्षा श्रीमती सोनिया गांधी जी के प्रति द्वेषपूर्ण कार्रवाई के विरुद्ध प्रदर्शन कर आवाज बुलंद की। इस अवसर पर भारतीय युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री श्रीनिवास बी वी जी ने कहा कि आज हमारे देश में लोकतांत्रिक व्यवस्था की निर्मम हत्या की जा रही है, जिसके साजिशकर्ता स्वयं इस देश के प्रधानमंत्री हैं। कांग्रेस इस तानाशाही के खिलाफ आगाज़ कर चुकी है और अब हम किसी भी कीमत पर पीछे हटने वाले नही है। 

भारतीय युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री श्रीनिवास बी वी जी ने कहा कि तानाशाही हुकूमत यूं हिरासत में लेकर हमारे हौसलों को नहीं कुचल पाएगी। हम भाजपा की तानाशाही हुकूमत के दमन का अंत सत्याग्रह से करेंगे। तानाशाही हुकूमत के विरुद्ध संघर्ष करते हुए- गांधी, नेहरू, पटेल भी जेल गए थे। इस तानाशाही हुकूमत की जेल से हमे भी डर नहीं लगता है। शांतिपूर्ण तरीके के सत्याग्रह से भी केंद्र सरकार डरती है, सरकार विपक्ष की आवाज को दबाना चाहती है, इसलिए श्री राहुल गांधी जी को जो की शांति पूर्वक मार्च कर रहे थे, उनको बिना किसी कारण के बलपूर्वक पुलिस द्वारा हिरासत में ले लिया, जो की बेहद निंदनीय है, केंद्र सरकार बदले की भावना से कार्य कर रही है संसद में पहले लोकसभा और फिर आज राज्यसभा में कांग्रेस पार्टी के सांसदों को निलंबित किया जा रहा है, ये सब सरकार इसलिए कर रही है क्योंकि वो देश के मुख्य मुद्दो पर चर्चा नही करना चाहती और जनता का ध्यान भटकना चाहती है, पर जनता सब समझ रही है और इस सच व झूठ की लड़ाई में सच के साथ खड़ी है और अंततः जीत सत्य की ही होगी। 

भारतीय युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री श्रीनिवास बी वी जी ने कहा कि ED, CBI, Income Tax भाजपा के नए फ़्रंटल हैं, इन्हीं के माध्यम से प्रतिशोध की गंदी राजनीति और संविधान की हत्या कर रही है, पर हमारी आवाज़ को ना सदन में दबा पाएंगे और ना सड़कों पर। 

भारतीय युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री श्रीनिवास बी वी जी ने यह भी कहा कि हम भाजपा सरकार को समझाना पड़ेगा कि लोकतंत्र के दो पहिए होते हैं, एक सत्ताधारी दल और एक विपक्ष। अगर एक भी पहिया खिसक गया तो, लोकतंत्र की गाड़ी वहीं रुक जायेगी। उन्होंने यह मांग कि के केंद्र सरकार से कि राजनीतिक द्वेष की भावना से जो यह कार्रवाई की जा रही है, उसे केंद्र सरकार बंद करे क्योंकि कांग्रेस पार्टी इन हरकतों से डरने वाली नही है और बेरोजगारी, महंगाई और अन्य देश के मुद्दो पर बहस करे और उनका समाधान निकाले। 

इस दौरान युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय पदाधिकारीगण और अनेकों कार्यकर्त्ता उपस्थित रहे। 

 

1213

LEAVE A COMMENT

Comment