Place ad here
महंत परमहंस का ड्रामा

महंत परमहंस का ड्रामा जलसमाधि की धमकी बेअसर...हाउस अरेस्ट हुए महंत परमहंस, चर्चा में रहने के लिए पहले भी कर चुके हैं ड्रामा

अयोध्या की तपस्वी छावनी के महंत परमहंस दास की भारत को हिंदू राष्ट्र घोषित करने की मांग को लेकर जलसमाधि लेने धमकी कारगर साबित नहीं हुई। प्रशासन ने उनके आश्रम के बाहर पुलिस फोर्स तैनात कर उन्हें हाउस अरेस्ट कर लिया है। आश्रम पर बड़ी संख्या में फोर्स तैनात हैं जो पालियों में ड्यूटी दे रहे हैं।जगद्गुरु परमहंस आचार्य महाराज ने कहा था क‍ि मेरी मांग है कि 2 अक्टूबर तक भारत को 'हिंदू राष्ट्र' घोषित कर दिया जाए वरना सरयू नदी में जल समाधि ले लूंगा।

 

मेरे लिए रोज 2 अक्टूबर है-महंत परमहंसदास

हाउस अरेस्ट होने पर महंत परमहंसदास ने कहा कि मेरे लिए रोज 2 अक्टूबर है। मैं किसी भी दिन अपनी घोषणा को अंजाम दे सकता हूं। हिंदू राष्ट्र घोषित करने की मांग को लेकर मेरा आंदोलन जारी रहेगा। सुबह उनके आश्रम पर पहुंचे उनके कुछ समर्थकों ने जयश्री राम के नारे लगाए।

आश्रम पर भारी पुलिस फोर्स तैनात गांधी जयंती के अवसर पर जल समाधि लेने की घोषणा को लेकर प्रशासन अलर्ट रहा। शुक्रवार की शाम से ही उनके आश्रम पर भारी पुलिस फोर्स तैनात कर दी गई और महंत की गतिविधियों पर नज़र रखी गई। परमहंस को किया गया हाउस अरेस्ट सीओ अयोध्या के मुताबिक, जिला प्रशासन और पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों के निर्देश पर परमहंस को हाउस अरेस्ट कर दिया गया है। भारत को हिंदू राष्ट्र घोषित करने के लिए परमहंस ने दो अक्टूबर को जल समाधि लेने की घोषणा की थी।

00

LEAVE A COMMENT

Comment