Place ad here
रविवार को पूर्वोत्तर रेलवे के रुद्रपुर स्टेशन पर रेलवे की पुलिस प्रभारी निरीक्षक के नेतृत्व में पुलिस टीम ने स्टेशन पर आने जाने वाले यात्रियों को शीतल जल पिलाकर अमृत महोत्सव मनाया

रविवार को पूर्वोत्तर रेलवे के रुद्रपुर स्टेशन पर रेलवे की पुलिस प्रभारी निरीक्षक के नेतृत्व में पुलिस टीम ने स्टेशन पर आने जाने वाले यात्रियों को शीतल जल पिलाकर अमृत महोत्सव मनाया .

रविवार को  पूर्वोत्तर रेलवे के रुद्रपुर स्टेशन पर रेलवे की पुलिस प्रभारी निरीक्षक के नेतृत्व में पुलिस टीम ने स्टेशन पर आने जाने वाले यात्रियों को शीतल जल पिलाकर अमृत महोत्सव मनाया।


आजादी के अमृत महोत्सव पर आज उधम सिंह नगर के रुद्रपुर रेलवे स्टेशन पर एक ऐसी घटना सामने आई जिसमें पुलिस के प्रति लोगों का विश्वास  बढ़.
रेलवे पुलिस के अनुसार यह कार्यक्रम  पूर्वोत्तर रेलवे के रुद्रपुर स्टेशन पर  बड़े ही धूमधाम के साथ मनाया जा रहा है। इसको लेकर प्रत्येक प्लेटफार्म पर ऐसे कार्यक्रम आयोजित किये जा रहे हैं। रुद्रपुर रेलवे स्टेशन पर आरपीएफ पुलिस के द्वारा लगाई गई शीतल जल की प्याऊ में यात्रियों ने बढ़ चढ़कर सहभागिता घर सहयोग किया और शीतल जल पीकर रेलवे पुलिस का सम्मान किया।लोगों में काफी उत्साह का माहौल देखने को मिला। आपको बता दें कि रेलवे पुलिस के द्वारा क्राइम एवं घटनाओं पर कंट्रोल करने के साथ-साथ सामाजिक कार्य किए जाते हैं। इससे लोगों को सुविधाएं मिलती हैं और यात्रियों द्वारा इसकी प्रशंसा की जाती है।

1213

LEAVE A COMMENT

Comment