Place ad here
REET exam

REET exam नहीं थम रहा 'बवाल', अब BJYM सड़कों पर- डोटासरा के गृह क्षेत्र से 'हल्ला बोल'

राजस्थान अध्यापक पात्रता परीक्षा रीट सहित अन्य सरकारी भर्तियों में कथित गड़बड़ियों का मामला तूल पकडे हुए हैं। राजस्थान बेरोज़गार एकीकृत महासंघ के प्रदेशाध्यक्ष उपेन यादव और राज्यसभा सांसद डॉ किरोड़ी लाल मीणा के नेतृत्व में हुए अलग-अलग विरोध प्रदर्शन के बाद अब भाजपा युवा मोर्चा भी इस मुद्दे को पुरज़ोर तरीके से उठाने के लिए सडकों पर उतरने जा रही है। भाजयुमो आज प्रदेश भर में विरोध-प्रदर्शन कर लाखों बेरोज़गारों से जुड़े इस मुद्दे पर राज्य सरकार को घेरने की कोशिश करेगा।

 

 

 

भाजपा युवा मोर्चा के प्रदेशाध्यक्ष हिमांशु शर्मा ने बताया कि रीट सहित अन्य सरकारी भर्तियों को पारदर्शी तरीके से करवाने में राज्य सरकार पूरी तरह से फेल साबित हुई है। इसी को लेकर आज प्रदेशभर में उपखंड स्टार पर विरोध-प्रदर्शन किए जा रहे हैं।

 

 

 

शर्मा ने कहा कि लाखों युवाओं के भविष्य के साथ प्रदेश के शिक्षा मंत्री गोविन्द सिंह डोटासरा ने बड़ा खिलवाड़ किया है। रीट परीक्षा में बड़े स्तर पर धांधली और पेपर लीक की सीबीआई जांच की हम मांग कर रहे हैं। प्रदेश के शिक्षा मंत्री को नैतिकता के आधार पर जिम्मेदारी लेते हुए अब तक इस्तीफा दे देना चाहिए था। यदि वे इस्तीफा देने को तैयार नहीं है, तो प्रदेश के मुख्यमंत्री से हम मांग करते हैं कि डोटासरा को पद से बर्खास्त करें।

 

 

 

मंत्री के गृह ज़िले में 'हल्ला बोल'

 

मुख्य प्रदर्शन शिक्षा राज्य मंत्री गोविन्द सिंह डोटासरा के गृह ज़िले सीकर पर किया जाना है जहां भाजयुमो प्रदेशाध्यक्ष हिमांशु शर्मा सहित पार्टी के स्थानीय नेता-कार्यकर्ता शामिल होंगे। इसके अलावा सभी जिलों में भाजपा युवा मोर्चा कार्यकर्ता सड़कों पर उतरेंगे। हर ज़िले में विरोध-प्रदर्शन के बाद जिला कलेक्टर को मांगों का ज्ञापन देने का कार्यक्रम है।

1111

LEAVE A COMMENT

Comment